Thursday, April 18, 2024

HAS बाहवां के बच्चों ने “ग्रीन दिपावली-सेफ दिपावली” का लोगों को दिया संदेश ।

- Advertisement -

बाघल टुडे (अर्की):- हिमाचल एकेडमिक स्कूल बाहवां में प्री दिवाली हर्षोल्लास से मनाई गई । इस मौके पर विभिन्न इंटर क्लास एवं इंटरहाउस कार्यक्रमों के अलावा प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। इन प्रतियोगिताओं का थीम “ग्रीन दिपावली सेफ दिपावली” था। इस मौके पर सभी स्कूली छात्र-छात्राओं ने इन कार्यक्रमों में बढ़ चढ़ कर भाग लिया।

जिसमें नर्सरी व केजी कक्षा के बच्चों ने कलर फिलिंग प्रतियोगिता में भाग लिया व उनके द्वारा पेश किए गए लोक नृत्य को सभी ने सराहा। पहली कक्षा से चौथी कक्षा तक के बच्चों ने ब्लैक बोर्ड डेकोरेशन, ग्रीटिंग कार्ड मेकिंग,कलर फिलिंग प्रतियोगिता में हिस्सा लिया । वहीं 5वीं से 10वीं कक्षा तक के बच्चों ने दीपक डेकोरेशन,ग्रीटिंग कार्ड मेकिंग,क्लास डेकोरेशन व इंटर हाउस रंगोली मेकिंग प्रतियोगिता में भाग लिया। कार्यक्रम में नर्सरी व केजी के बच्चों ने श्रीराम,लक्ष्मण,माता-सीता व हनुमान का रूप धारण कर माहौल को भक्तिमय बना दिया। सभी कक्षाओं के विद्यार्थियों ने प्रदूषण रहित दीपावली मनाने की शपथ ली। इसके साथ ही अध्यापकों ने भी विद्यार्थियों को इको- फ्रेंडली ढंग से दीपोत्सव मनाने के लिए प्रेरित किया।
इस अवसर पर स्कूल के चेयरमैन रूप राम शर्मा, प्रिंसिपल संगीता शर्मा की अगुवाई में सभी अध्यापकों ने बच्चों व उनके अभिवावकों को दीपावली की शुभकामनाएं दी ।

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

मोसम का हाल
स्टॉक मार्केट
क्रिकेट लाइव
यह भी पढ़े
अन्य खबरे
- Advertisement -