Thursday, April 18, 2024

हिमाचल कैबिनेट की बैठक के बाद दिल्ली दौरे पर CM सुक्खू,खरगे और प्रियंका गांधी से करेंगे मुलाकात।

- Advertisement -

बाघल टुडे (ब्यूरो):- हिमाचल मंत्रिमंडल की बैठक के बाद मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू दिल्ली पहुंच चुके हैं. दिल्ली में अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे से मुलाकात करेंगे.
हिमाचल प्रदेश में राज्यसभा चुनाव के बाद हुई सियासी हलचल के बाद मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू दिल्ली पहुंच गए हैं. शिमला स्थित राज्य सचिवालय में मंत्रिमंडल की बैठक में शामिल होने के बाद मुख्यमंत्री दिल्ली की तरफ जा चुके हैं. यहां वे कांग्रेस आलाकमान से मुलाकात करेंगे. मुख्यमंत्री का प्रियंका गांधी वाड्रा से भी मुलाकात का कार्यक्रम है. इसके अलावा भी सोनिया गांधी और अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे से भी मुलाकात करेंगे.

सियासी घटनाक्रम को लेकर होगी चर्चा

इससे पहले प्रियंका गांधी उप मुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री और लोक निर्माण मंत्री विक्रमादित्य सिंह से भी मुलाकात कर चुकी हैं. दोनों ही मंत्रियों ने हिमाचल प्रदेश में हुई सियासी हलचल के बारे में प्रियंका गांधी को अवगत करवाया था.अब मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू भी इसी सियासी घटनाक्रम की चर्चा के लिए दिल्ली पहुंच रहे हैं. जल्द ही लोकसभा चुनाव भी आने वाले हैं. ऐसे में कांग्रेस सियासी उठापटक से अपना नुकसान नहीं करवाना चाहती.

दिल्ली जाने से पहले मुख्यमंत्री ने क्या कहा?

दिल्ली रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह ने मीडिया के साथ बातचीत की. मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि वे पहली बार दिल्ली नहीं जा रहे हैं. इससे पहले भी दिल्ली जाते रहे हैं. यहां केंद्रीय आलाकमान से मुलाकात करेंगे. मुख्यमंत्री ने प्रदेश में किसी तरह की भी सियासी हलचल और बदलाव की चर्चाओं को खारिज किया है.

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि अगर कोई अपनी भूल मानकर वापस आना चाहे, तो उसके बारे में भी विचार किया जा सकता है. माना जा रहा है कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस के छह बागी विधायकों की वापसी को लेकर भी प्रियंका गांधी से चर्चा कर सकते हैं.

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

मोसम का हाल
स्टॉक मार्केट
क्रिकेट लाइव
यह भी पढ़े
अन्य खबरे
- Advertisement -