Thursday, May 23, 2024

पांवटा में 600 बोरी सीमेंट का गबन, ट्रक मालिक ने ड्राइवर-क्लीनर-कंपनी के कर्मचारियों पर दर्ज करवाया केस ।

- Advertisement -

बाघल टुडे(ब्यूरो):- पांवटा साहिब से शिलाई ले जा रहे ट्रक ड्राइवर, क्लीनर व एक निजी कंपनी के कर्मचारियों पर मिलीभगत से सीसीआई सीमेंट के 600 बैग के गबन के आरोप लगे हैं। इस बारे में शिकायतकर्ता ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया है। केवल कृष्ण पुत्र हरबंस लाल निवासी बद्रीपुर पांवटा साहिब ने शिकायत में कहा है कि उसके पास एक ट्रक (एचपी 17डी-7539) है जो कि दि सिरमौर ट्रांसपोर्ट को-ऑपरेटिव सोसायटी पांवटा साहिब के माध्यम से सीमेंट ढुलाई का काम करता है। ट्रक पर फरवरी, 2022 से विक्रम चौहान पुत्र नथू राम चौहान निवासी सतौन बतौर ड्राइवर रखा हुआ है।

तीन मई, 2022 को ट्रक ड्राइवर बिलटी नंबर 5377 को 300 बैग सीमेंट व पहली जून, 2022 को बिलटी नंबर 6253 दि सिरमौर ट्रांसपोर्ट को-ऑपरेटिव सोसायटी पांवटा साहिब पर रुद्रनव इंफ्रास्टेक्चर प्राइवेट लिमिटेड शिलाई 300 बैग सीमेंट लोड करके ले गया था, परंतु इसके ड्राइवर ने उपरोक्त दोनों बिलटियों पर भेजे गए माल को मुताबिक नियम बिलटी नहीं पहुंचाया। जिस बारे में ड्राइवर से बात की गई तो उसने कहा कि मैंने सीमेंट शिलाई में उतारा है।
जिसमें एक बिलटी पर अजय व दूसरी बिलटी पर अन्य हस्ताक्षर किए हुए हैं, लेकिन सीसीआई राजबन द्वारा बताया गया कि 600 बैग सीमेंट रुद्रनव इन्फ्रास्टेक्चर प्राइवेट लिमिटेड शिलाई के गोदाम पर नहीं उतरे हैं तथा बिलटी पर किए गए हस्ताक्षर रुद्रनव इन्फ्रास्टेक्चर प्राइवेट लिमिटेड शिलाई के कर्मचारी के हस्ताक्षर नहीं हैं। इसके कारण दि सिरमौर ट्रांसपोर्ट को-ऑपरेटिव सोसायटी पांवटा साहिब द्वारा इसकी गाड़ी का किराया जो कि देय था उससे ही 600 बैग सीमेंट के सीसीआई राजबन के माध्यम से दोबारा रुद्रनव इन्फ्रास्टेक्चर प्राइवेट लिमिटेड शिलाई को भेजे गए हैं। इसके कारण इसे अढ़ाई लाख के करीब का नुकसान उठाना पड़ा है। इसे गाड़ी के ड्राइवर विक्रम चौहान, क्लीनर पम्मी द्वारा रुद्रनव इन्फ्रास्टेक्चर प्राइवेट लिमिटेड शिलाई के कर्मचारियों के साथ मिलकर 600 बैग सीमेंट का गबन करके सीमेंट का गबन किया है। डीएसपी पांवटा रमाकांत ठाकुर ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

मोसम का हाल
स्टॉक मार्केट
क्रिकेट लाइव
यह भी पढ़े
अन्य खबरे
- Advertisement -