Thursday, April 18, 2024

सोलन में पृथ्वी दिवस पर हुई भाषण प्रतियोगिता,स्वास्तिका ने अंग्रेजी व सिमरन ने हिंदी में जीता प्रथम पुरस्कार ।

- Advertisement -

बाघल टुडे (सोलन):- ज्ञान विज्ञान समिति की सोलन जिला इकाई ने पंवार इंस्टीट्यूट सोलन के सभागार में पृथ्वी दिवस पर भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया। प्रतियोगिता में सोलन व आसपास के स्कूलों कें बच्चों ने हिंदी व अंग्रेजी भाषा वर्ग की भाषण प्रतियोगिता में हिस्सा लिया। अंग्रेजी में सोलन गर्ल्स स्कूल की स्वास्तिका व हिंदी वर्ग में सीसे स्कूल शमरोड  की सिमरन ने पहला स्थान प्राप्त किया।
आज पूर्वाहृन आयोजित किया गए कार्यक्रम के हिंदी वर्ग में सीसे स्कूल शमरोड की सिमरन ने पहला, धर्मपुर स्कूल की आरुषि ने दूसरा और बीएल स्कूल के आदित्य ने तीसरा स्थान हासिल किया। अंग्रेजी वर्ग में कन्या सीसे स्कूल सोलन की स्वास्तिका ने पहला, बीएल स्कूल की अनमोल जैन ने दूसरा व धर्मपुर स्कूल की कल्पना ने तीसरा स्थान हासिल किया। इस वर्ग में कोठी देवरा स्कूल की रिया को सांत्वना पुरस्कार दिया गया।
कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे प्रो.टीडी वर्मा ने विजेता प्रतिभागियों को पुरस्कार वितरित किये। ज्ञान विज्ञान समिति के अध्यक्ष बीएस पंवार व महासचिव देवीचंद रावत प्रतिभागियों को प्रमाणपत्र भेंट किए। इस मौके पर टैगोर इंटरनेशनल स्कूल की प्रधानाचार्या ललिता पंवार सहित सभी प्रतिभागी विद्यालयों के अध्यापक व अध्यापिकाएं भी उपस्थित थे। मंच संचालन आरजे अनिल ने किया।

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

मोसम का हाल
स्टॉक मार्केट
क्रिकेट लाइव
यह भी पढ़े
अन्य खबरे
- Advertisement -