test
Monday, June 17, 2024

खेल:-टीम इंडिया को बड़ा झटका,साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट, ODI सीरीज से बाहर हुए शम्मी-चाहल ।

- Advertisement -

बाघल टुडे (ब्यूरो):- रविवार को भारत और साउथ अफ्रीका के बीच ODI सीरीज का पहला मैच खेला जाना है। सीरीज से पहले टीम इंडिया के लिए बड़ी झटका लगा है। टीम के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ODI और वर्ल्ड कप के स्टार गेंदबाज महोम्मद शमी टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। BCCI ने ट्वीट कर इसकी पुष्टि की है। BCCI ने बताया कि चाहर फैमिली मेडिकल इमरजेंसी के चलते आगामी ODI सीरीज के लिए टीम से नहीं जुड़ पाएंगे। चाहर की जगह आकाश दीप को टीम में शामिल किया गया है।
वहीं, वनडे वर्ल्ड कप के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी को लेकर बीसीसीआई ने बताया कि मेडिकल टीम ने शमी की फिटनेस को क्लियर नहीं किया है, जिसके चलते वो 26 दिसंबर से शुरू होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज़ से बाहर हो गए हैं। बीसीसीआई ने बताया कि जोहांसबर्ग में 17 दिसंबर को खेले जाने वाले पहले वनडे के बाद बल्लेबाज़ श्रेयस अय्यर टेस्ट सीरीज़ की तैयारी के लिए टेस्ट स्कॉव्ड को ज्वाइन कर लेंगे। अय्यर दूसरे और तीसरे वनडे में भारत का हिस्सा नहीं रहेंगे और इंटर स्कॉव्ड मैच में हिस्सा लेंगे।

भारतीय टीम के होड कोच राहुल द्रविड़ समेत बैटिंग कोच विक्रम राठौर, बॉलिंग कोच पारस महाम्ब्रे और फील्डिंग कोच टी दिलीप टेस्ट स्कॉव्ड के साथ जुड़ जाएंगे और इंट्रा स्कॉव्ड और टेस्ट सीरीज़ की तैयारियां देखेंगे।

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

मोसम का हाल
स्टॉक मार्केट
क्रिकेट लाइव
यह भी पढ़े
अन्य खबरे
- Advertisement -