test
Saturday, June 22, 2024

अनुज गुप्ता को दिलाई गई नगर पंचायत अर्की अध्यक्ष पद की शपथ,CPS संजय अवस्थी रहे उपस्थित ।

- Advertisement -

बाघल टुडे (अर्की):- उपमण्डलाधिकारी अर्की यादविंदर पाल ने सोमवार को सीपीएस संजय अवस्थी की उपस्थिति में नगर पंचायत अर्की के नवनिर्वाचित अध्यक्ष अनुज गुप्ता को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। संजय अवस्थी ने इस अवसर पर अनुज गुप्ता को नगर पंचायत अर्की के अध्यक्ष पद का कार्यभार सम्भालने पर बधाई देते हुए आशा जताई कि वह इस पद के उत्तरदायित्व का निर्वहन करते हुए नगर पंचायत अर्की के क्षेत्र के विकास को तीव्र गति प्रदान करेंगे। उन्होंने कहा कि नगर पंचायत अर्की के अध्यक्ष का उत्तरदायित्व क्षेत्र के लिए विशिष्ट है क्योंकि इस पद के माध्यम से नगर पंचायत अर्की क्षेत्र का योजनाबद्ध विकास सुनिश्चित बनाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि नवनिर्वाचित पंचायत अध्यक्ष को सभी के साथ समन्वय स्थापित कर विकास कार्यों को आगे बढ़ाना होगा।
संजय अवस्थी ने कहा कि समय निरंतर गतिमान है और समय का सदुपयोग करके ही विभिन्न कार्यों को जनहित में जन अपेक्षाओं के अनुरूप पुरा किया जा सकता है। उन्होंने आशा जताई कि नवनिर्वाचित नगर पंचायत अध्यक्ष समय का सदुपयोग करते हुए नगर पंचायत क्षेत्र की भलाई के कार्य को जारी रखेंगे।
अवस्थी ने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू व्यवस्था परिवर्तन के माध्यम से आमजन की राहों को आसान बना रहे हैं। नगर पंचायत अर्की को प्रदेश सरकार की विभिन्न योजनाओं का लाभ उठाना है और अपने अधिकार क्षेत्र में लोगों को समय पर सेवाएं प्रदान करनी हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार क्षेत्र के विकास के लिए योजनाओं के अनुरूप समुचित धनराशि प्रदान करने के लिए वचनबद्ध है।
संजय अवस्थी ने इस अवसर पर सभी को नव वर्ष 2024 की बधाई दी और आशा जताई कि सभी नव वर्ष के प्रथम दिवस पर प्रदेश के विकास में सक्रिय सहभागी बनेंगे और अपने विधानसभा क्षेत्र को नई ऊंचाई प्रदान करने की शपथ लेकर कार्य करेंगे।
इस अवसर पर खण्ड कांग्रेस समिति अर्की के अध्यक्ष सतीश कश्यप, नगर पंचायत अर्की की पूर्व अध्यक्ष सीमा शर्मा, ज़िला कांग्रेस के महासचिव राजेन्द्र रावत तथा प्यारे लाल शर्मा, खण्ड कांग्रेस के महासचिव कमलेश शर्मा, सचिव डी.डी.शर्मा, वरिष्ठ कांग्रेस नेता बालक राम शर्मा, नगर पंचायत अर्की के पार्षद, कांग्रेस पार्टी के विभिन्न पदाधिकारी, उप पुलिस अधीक्षक अर्की संदीप शर्मा, तहसीलदार अर्की रमन ठाकुर, अन्य गणमान्य व्यक्ति तथा स्थानीय निवासी उपस्थित थे।

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

मोसम का हाल
स्टॉक मार्केट
क्रिकेट लाइव
यह भी पढ़े
अन्य खबरे
- Advertisement -