Thursday, April 18, 2024

अर्की की जनता पिछली दो गलतियों का सुधार कर इस बार भाजपा का बनाए विधायक-जयराम ठाकुर ।

- Advertisement -

बाघल टुडे (अर्की):- मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर सोमवार को अर्की विधानसभा क्षेत्र के जयनगर में विजय संकल्प रैली के तहत आयोजित जनसभा में पहुंचे । इस दौरान लोगों द्वारा उनका यहाँ पहुंचने पर भव्य स्वागत किया गया । मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि 5 वर्ष का समय बीत गया और वो भी कार्य करते हुए व्यतीत हुआ है । उन्होंने कहा कि 2 वर्ष कोरोना काल में बीते फिर भी सरकार ने विकास की रफ्तार को जारी रखा । जयराम ठाकुर ने अर्की विधानसभा क्षेत्र की बात करते हुए कहा कि पीछे 2 बार यहां से भाजपा का विधायक विधानसभा न भेजने को लेकर उन्हें मलाल है,लेकिन वह लोकतंत्र की व्यवस्थाओं व जनता के फैसले का सम्मान करते है ।

उन्होंने कहा इस बार लोग भाजपा के विधायक को यहाँ से जीताकर विधानसभा भेजे इसके लिए वह यहाँ आपके बीच आए है । उन्होंने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है इस बार अर्की विधानसभा क्षेत्र की जनता पुरानी गलती न दोहराकर अर्की से भाजपा के प्रत्याशी गोविंद राम शर्मा को जीताकर विधानसभा में भेजने में अपना पूर्ण सहयोग देंगे । मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की केंद्र सरकार ने हिमाचल सरकार की हर सम्भव सहायता की है । जिसके बलबूते भाजपा की डबल इंजन सरकार ने लोगों को हर सम्भव सहयोग देने का काम किया है। उन्होंने कहा कि चाहे वह मुख्यमंत्री स्वालंबन योजना रही हो जिससे युवाओं को रोजगार दिया गया है । इसके साथ हर घर हर नल से पानी पहुँचाने का काम किया है ।जयराम ठाकुर ने कहा कि उनकी सरकार ने 5 सालों में 5 हज़ार किलोमीटर सड़के बनाकर दी है। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी का जिक्र करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री ने पिछले 5 वर्षों में 9 बार प्रदेश का दौरा किया है । जिनके आने पर भी विपक्ष का हो हल्ला रहता है कि मोदी जी कुछ भी प्रदेश के लिए नहीं देकर जाते है। उन्होंने कहा कि अटल टनल, बद्दी-नालागढ़ फोरलेन, प्रधाननमंत्री सड़क योजना फेस-3 का शुभारंभ हिमाचल से करना,बिलासपुर का एम्स लोगों को समर्पित करना,प्रदेश में पहला हाइड्रो इंजीनियरिंग कॉलेज देना,प्रदेश की संस्कृति व पहनावे का देश व विदेश में प्रचार प्रसार करना उनका हिमाचल के साथ अपनत्व को दर्शाता है ।

उन्होंने कहा कि किसान सम्मान निधि जो केंद्र सरकार 6 हज़ार सालाना देती है,उसमें राज्य सरकार भी अपना 3 हज़ार का योगदान देगी जिससे अब आने वाले समय में किसान के खाते में 9 हज़ार रुपए सालाना आएंगे। वहीं शगुन योजना 31 हज़ार से बढ़ाकर 51 हज़ार रुपए किए जाएंगे । इसके अलावा स्कूल जाने वाली छात्रा को साइकिल व कॉलेज पढ़ने वाली छात्रा को स्कूटी दी जाएगी । उन्होंने कहा कि जो संकल्प पत्र में कहा गया है उसे पूरी ईमानदारी से पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस बार प्रदेश में रिवाज बदल रहा है,क्योंकि हिमाचल की जनता ने यह ठान लिया है कि प्रदेश में दोबारा भाजपा की सरकार बनानी है । इस मौके भाजपा प्रत्याशी गोविंद राम शर्मा,प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष रत्न सिंह पॉल,मण्डल अध्यक्ष डीके उपाध्याय,ज़िला परिषद सदस्या आशा परिहार,भुवनेश्वरी शर्मा,हीरा कौशल,भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष महेंद्र ठाकुर सहित अन्य पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

मोसम का हाल
स्टॉक मार्केट
क्रिकेट लाइव
यह भी पढ़े
अन्य खबरे
- Advertisement -