test
Saturday, June 22, 2024

नगर पंचायत अर्की की हुई मासिक बैठक,मिनी सचिवालय बनाने को लेकर हुआ प्रस्ताव पारित ।

- Advertisement -

बाघल टुडे (अर्की):- नगर पंचायत अर्की की मासिक बैठक अध्यक्ष अनुज गुप्ता की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में सभी वार्डों में विकास कार्यों को लेकर कई अहम मुद्दों पर चर्चा के बाद प्रस्ताव पारित किए गये। अध्यक्ष अनुज गुप्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि ऐतिहासिक चौगान मैदान में कामगार कल्याण बोर्ड द्वारा जल्द ही एक शिविर लगाया जाएगा जिसमें सभी कामगारों को रजिस्टर्ड किया जायेगा। इसके अलावा शहर मे बेरोजगारों के लिए रोजगार मेला के आयोजन को लेकर सीपीएस संजय अवस्थी से आग्रह किया जाएगा।

गुप्ता ने बताया कि विधायक प्राथमिकता पर अर्की में मिनी सचिवालय बनाने,नगर पंचायत कार्यालय में कंप्यूटर ओपरेटर की नियुक्ति करने तथा अर्की में विद्युत शवदाह गृह बनाने को लेकर प्रस्ताव पारित किए गये।

बैठक में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक छात्र विद्यालय, अर्की से एस0डी0एम0 कार्यालय तक रास्ते का निर्माण तथा अर्की टाउन हॉल को असुरक्षित घोषित करने के अलावा अन्य कई महत्वपूर्ण प्रस्ताव पारित किए गये।

बैठक में नगर पंचायत के वार्ड पार्षदों ने अपने वार्ड की जन समस्याओं के समाधान के लिए कई प्रस्ताव रखे। जिनमें वार्ड नंबर 06 में सभी नालियों को भूमिगत करने तथा पूराने बस स्टैंड में क्षतिग्रस्त शौचालय की मुरम्मत करके उसमें पानी की टंकी लगाने का प्रस्ताव रखा गया।

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

मोसम का हाल
स्टॉक मार्केट
क्रिकेट लाइव
यह भी पढ़े
अन्य खबरे
- Advertisement -