Thursday, April 18, 2024

भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष का दौरा पूरी तरह सफल -सुरेश कश्यप ।

- Advertisement -

बाघल टुडे(सोलन):- भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप 10 अक्टूबर को नौनी विश्वविद्यालय में होने वाली भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा की बैठक के लिए सभी प्रबंधन उप समितियों की बैठक में शामिल हुए। कश्यप ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा हिमाचल प्रदेश के चारों संसदीय क्षेत्रों के दौरे पर हैं जहां वह पंच परमेश्वर की बैठक में भाग ले रहे हैं।बैठक में सभी जिला परिषद, नगर परिषद सदस्य, निर्वाचित नगर निगम सदस्य और संबंधित पंचायती राज सदस्य शामिल होंगे। आगामी आम चुनावों के लिए तैयारियों के मद्देनजर यह बैठक काफी महत्वपूर्ण है।

 नड्डा ने आज कांगड़ा संसदीय क्षेत्र और हमीरपुर संसदीय क्षेत्र की बैठकों में भाग लिया और कल मंडी संसदीय क्षेत्र और शिमला संसदीय क्षेत्र की इन बैठकों में भाग लेंगे।

 शिमला संसदीय क्षेत्र की बैठक कल सोलन में होगी।

हम भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा को धन्यवाद करते हैं कि इस तरह की महत्वपूर्ण बैठकों के लिए वह अपना मूल्यवान समय निकल रहे है। इन बैठकों से जनप्रतिनिधियों और जनता से भी जमीनी संपर्क मजबूत होगा। निर्वाचित प्रतिनिधियों और आगामी आम चुनावों में उनकी भूमिका के लिए राष्ट्र अध्यक्ष का समग्र मार्गदर्शन बहुत महत्वपूर्ण है। ये बैठकें हमारे प्रतिनिधियो को पंचायती राज व्यवस्था के लिए केंद्र और राज्य की योजना के बारे में भी जागरूक करेंगी। भाजपा अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष का सोलन में स्वागत और अभिनंदन करने के लिए तैयार है। मैंने स्वयं भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के आगामी कार्यक्रम के लिए सभी प्रबंधन उप समितियों से फीडबैक और रिपोर्ट ली है जो बिल्कुल संतोषजनक है।

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

मोसम का हाल
स्टॉक मार्केट
क्रिकेट लाइव
यह भी पढ़े
अन्य खबरे
- Advertisement -