Friday, May 24, 2024

दाड़लाघाट में ट्रक ऑपरेटरों ने विधायक संजय अवस्थी के साथ की मुलाकात,कहा सरकार अम्बुजा प्लांट बन्द को लेकर ले फैसला ।

- Advertisement -

बाघल टुडे (अर्की):- दाड़लाघाट में माल ढुलाई के विवाद को हल करने के लिए ट्रांसपोर्टरों ने वन विश्राम गृह दाड़लाघाट में अर्की के विधायक संजय अवस्थी से मुलाकात कर उन्हें अपनी समस्याओं से अवगत करवाया। विधायक संजय अवस्थी के साथ ट्रक ऑपरेटरों की यह बैठक करीब 2 घंटे तक चली। ट्रक ऑपरेटरों ने विधायक संजय अवस्थी से बातचीत कर इस मसले को जल्द से जल्द सुलझाने की गुहार लगाई। विधायक संजय अवस्थी ने सभी को भरोसा दिलाया कि अपने लोगों के हितों की रक्षा प्रदेश सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है और इस विवाद को हल करने के लिए सरकार पूरी तरह से गंभीर है।उन्होंने कहा कि किसी को भी घबराने की जरूरत नही है। उन्होने कहा कि प्रदेश सरकार जनता के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है।

उन्होंने कहा कि सरकार उद्योगपतियों के हाथों बिकने वाली सरकार नही है,ये जनता का साथ देने वाली सरकार है।अवस्थी ने कहा कि ट्रांसपोर्टरों की मैनेजमेंट द्वारा और अदानी कंपनी के बीच किराये निर्धारित करने के निर्णय को प्रशासन द्वारा देखा जा रहा है। उन्होने कहा कि जल्द ही प्रदेश सरकार इस मुद्दे पर कड़ा संज्ञान भी लेने वाली है।उन्होंने कहा कि बाहरी राज्यों से ओवरलोड ट्रक सीमेंट लेकर आ रहे इस बारे जानकारी मिली।इसको लेकर प्रशासन व पुलिस से पूछताछ कर कार्यवाही भी की जाएगी।

उन्होंने अंबुजा में कार्यरत कर्मचारियों के तबादलों व कर्मचारियों के निलंबन को लेकर भी उद्योग द्वारा किये गए कार्यवाही की कड़ी निंदा व विरोध करते हुए कहा कि इस तरह के रवैया व शोषण को बिल्कुल भी बर्दाश्त नही किया जाएगा।


अवस्थी ने सभी ट्रांसपोर्टरों को एकजुट रहने को कहा है और पूर्ण आश्वाशन दिया है की प्रदेश सरकार स्थानीय ट्रांसपोर्टरों के साथ खड़ी है।उन्होंने कहा कि सरकार की ओर से गठित कमेटी 2 जनवरी सोमवार को ट्रक ऑपरेटर सभाओं ओर यूनियन उद्योगपति संघो ओर अदानी समूह प्रबंधन के साथ बैठक करेगी। विधायक संजय अवस्थी ने ट्रक ऑपरेटरों को इस मुद्दे को शीघ्र सुलझाने का आश्वासन दिया।

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

मोसम का हाल
स्टॉक मार्केट
क्रिकेट लाइव
यह भी पढ़े
अन्य खबरे
- Advertisement -