Thursday, April 18, 2024

अर्की के SDM कार्यालय सभागार में हुआ काव्य गोष्ठी का आयोजन,कवियों ने अपनी रचनाओं के जरिए लूटी वाहवाही ।

- Advertisement -

बाघल टुडे (अर्की):- भाषा एवं संस्कृति विभाग जिला सोलन द्वारा रविवार को नव वर्ष के पहले दिवस पर एसडीएम कार्यालय अर्की के सभागार मे एक काव्य गोष्ठी का आयोजन किया गया । जिसकी अध्यक्षता राष्ट्रपति अवार्ड से सम्मानित साहित्यकार डॉ0 हेमराज कौशिक ने की । वहीं विशेष अतिथि के रूप में एसडीएम अर्की केशव राम कोली उपस्थित हुए । केशव राम कोली ने अपने सम्बोधन में उपस्थित सभी रचनाकारों को नव वर्ष की बधाई देते हुए कहा कि हम सभी को मिलकर समय समय पर इस तरह के आयोजन करते रहने चाहिए । ऐसे आयोजनों के जरिए जहाँ हमें एक दूसरे के विचारों को सुनने का सुअवसर मिलता है, वहीं बहुत कुछ सीखने को भी मिलता है ।


डॉ0 हेमराज कौशिक ने सभी कवियों को नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं प्रदान करते हुए कहा कि यह आयोजन एसडीएम केशव राम कोली के प्रयासों से ही सम्भव हो पाया है ।उन्होने कहा कि इस तरह के आयोजन निरंतर होने चाहिए ।

इस मौके पर हेमराज गौर,कुलदीप गर्ग तरुण,रत्तन चंद निर्झर, विद्यासागर भार्गव,परवीन राणा,डॉ अनीता शर्मा, प्रेम चंद, डॉ निर्मल राज गौड, डॉ भूपेन्द्र गुप्ता,अर्जुन गोपाल,भूपी शर्मा,राजन तनवर, मोहन डोगरा, मस्त राम शर्मा, दया राम शर्मा, हेमन्त शर्मा, विजय हरनोट, वैशाली शर्मा व सहित अन्य रचनाकारों ने अपनी अपनी रचनाओं से श्रोताओं का मन मोह लिया।

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

मोसम का हाल
स्टॉक मार्केट
क्रिकेट लाइव
यह भी पढ़े
अन्य खबरे
- Advertisement -