Tuesday, December 5, 2023

अर्की के PWD रेस्ट हाउस में हुई ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की बैठक,चुनाव में पार्टी विरोधी कार्य करने वालों के खिलाफ कार्यवाही करने को लेकर प्रस्ताव पारित ।

- Advertisement -

बाघल टुडे(अर्की):- ब्लाक कांग्रेस कमेटी अर्की की मासिक बैठक सोमवार को अर्की के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में आयोजित की गई । जिसकी अध्यक्षता ब्लाक कांग्रेस अर्की के अध्यक्ष सतीश कश्यप ने की । बैठक में अर्की विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न क्षेत्रों से आए कांग्रेस कार्यकर्ताओं एवं पंचायत प्रतिनिधियों प्रधान,उप प्रधान,बीडीसी सदस्य तथा पूर्व पंचायत प्रतिनिधियों ने भाग लिया ।

ब्लाक कांग्रेस अर्की के अध्यक्ष सतीश कश्यप ने अपने संबोधन में विधानसभा क्षेत्र की जनता को नववर्ष की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि सभी की सहमति से बैठक में प्रस्ताव पारित किया की अर्की विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी के खिलाफ कार्य करने वालों को निष्कासित किया जाएगा । वहीं इसके अतिरिक्त पुनः एक बार फिर समस्त पार्टी कार्यकर्ताओं ने एक मत से आवाज उठाई की विधायक संजय अवस्थी जी को मंत्रिमंडल में शामिल किया जाए । कश्यप ने दाडलाघाट स्थित अंबुजा सीमेंट कंपनी एवं बिलासपुर के बरमाणा में एसीसी कंपनी को अडानी द्वारा मनमाने तरीके से बंद करना न्याय उचित नहीं है । अडानी ने कंपनी खरीदी है न की स्थानीय लोग के हित खरीदें है ।

ब्लाक कांग्रेस पार्टी सभी ट्रांसपोर्ट आपरेटरो के हितों की रक्षा के लिए कंधे से कन्धा मिलाकर साथ खड़ी है तथा मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू से आग्रह किया कि जल्द ही इस विवाद का हल शांतिपूर्ण तरीके से निकाल कर ट्रांसपोर्ट आपरेटरो के हितों को सुरक्षित किया जाऐ।


इस बैठक में एसी -एटी सेल के अध्यक्ष सीडी बंसल, आल इंडिया कांग्रेस सोलन के महासचिव ओम भाटिया, ब्लाक कांग्रेस के कोषाध्यक्ष रोशन वर्मा ,कांग्रेस महिला की अध्यक्षा विमला ठाकुर, सेवादल के अध्यक्ष जयप्रकाश, ब्लाक कांग्रेस के सुरेंद्र वर्मा, महासचिव कमलेश शर्मा, उपाध्यक्ष डीडी शर्मा,जिला सचिव राजेन्द्र रावत,जिला कांग्रेस सोलन के पूर्व सेवादल के अध्यक्ष संजय ठाकुर , पूर्व बीडीओ कुनिहार के उपाध्यक्ष ऋषिदेव, ब्लाक कांग्रेस अर्की सोशल मीडिया के अध्यक्ष रोशन ठाकुर, महासचिव सीमा शर्मा, युवा कांग्रेस अर्की के अध्यक्ष अशोक भारद्वाज सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

मोसम का हाल
स्टॉक मार्केट
क्रिकेट लाइव
यह भी पढ़े
अन्य खबरे
- Advertisement -