Monday, May 27, 2024

कांग्रेस सरकार ने OPS पर कर्मचारियों को गुमराह करना शुरू कर दिया है-सुरेश कश्यप ।

- Advertisement -

बाघल टुडे (ब्यूरो):- भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने कहा कि कांग्रेस का काम केवल अटकना, लटकाना और भटकना है और अपनी पहली कैबिनेट में सरकार ने यह ही किया है। कांग्रेस ने ओपीएस पर कर्मचारियों को गुमराह करने की पटकथा लिखनी भी शुरू कर दी है।

कश्यप ने कहा कि प्रदेश में लगभग 118000 कर्मचारी है जिन्हे ओपीएस का लाभ होना है और इसके इलावा 13000 से ज्यादा कर्मचारी रिटायर हो चुके हैं। कांग्रेस की सरकार जब सत्ता में आना चाहती थी तो उन्होंने बोला था कि अगर सत्ता में कांग्रेस की सरकार आएगी तो 10 दिन के अंदर अपने सभी वायदों को पूरा करेगी, अभी तक 1 महीने से ज्यादा हो गया तब जाकर इनकी पहली कैबिनेट की बैठक हुई और इसके अंदर भी ओपीएस की घोषणा कोरी करारी है। यहां तक कि प्रदेश सरकार ने तो एरियर देने के लिए भी सरकारी कर्मचारियों से समय मांग लिया है।

उन्होंने कहा कि सत्ता पाने के लिए कांग्रेस ने कहा था कि सरकार बनते ही 10 दिन के अंदर सभी गारंटियों को लागू किया जाएगा। जब कांग्रेस की सरकार ने सत्ता में आना था तो अनेकों प्रकार के वादे जनता से करते रहे, पर ओ पी एस लागू करने के लिए केंद्र सरकार की ओर देख रहे हैं।

दिए ब्यान में उन्होंने कहा कि अब तो कांग्रेसी सरकार ने हर चीज के लिए सब कमिटी बनानी शुरू कर दी है। जब कांग्रेस सरकार में आना चाहती थी तब महिलाओं को 1500 रू0 प्रतिमाह देने का वादा किया था तब उन्होंने किसी मापदंड की बात तो की ही नहीं थी। उन्होंने केवल जनता से एक फार्म भरवाया था मापदंडों पर आज यह सत्तारूढ़ पार्टी की बात कर रहे हैं यह कैसी विडंबना है। यह सब कमेटी अपनी रिपोर्ट 30 दिन के अंदर सरकार को देगी।

अब युवाओं को 1 लाख रोजगार देने की बात भी आई तो उसमें भी एक सब कमिटी का गठन कर दिया गया और सब कमिटी 30 दिन के अंतर्गत उसका रोडमैप तैयार करेगी। उन्होंने कहा कि कहीं मापदंड तो कभी रोड मैप इससे साफ होता है कि कांग्रेस का काम केवल अटकना, लटकाना और भटकना है।

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

मोसम का हाल
स्टॉक मार्केट
क्रिकेट लाइव
यह भी पढ़े
अन्य खबरे
- Advertisement -