Monday, May 27, 2024

सासंद सुरेश कश्यप भी उतरे ट्रक ऑपरेटरों के समर्थन में,कहा केंद्र सरकार से जल्द करवाया जाएगा इनकी समस्याओं का हल ।

- Advertisement -

बाघल टुडे (अर्की):- माल भाड़ा ढुलान और अंबुजा सीमेंट उद्योग का ताला खुलवाने की मांग को लेकर दाड़लाघाट में ट्रक ऑपरेटरों का धरना प्रदर्शन शुक्रवार को 45वें दिन भी जारी रहा। इस दौरान ट्रक ऑपरेटरों ने एक बार फिर से दाडलाघाट में रैली निकालते हुए अडानी समूह के विरुद्ध जोरदार नारेबाजी की। 45 दिनों से सीमेंट कंपनी प्रबंधन के खिलाफ ट्रक ऑपरेटर्स नेता लगातार धरना प्रदर्शन करते दिखाई दे रहे हैं। ऐसे में अब ट्रक ऑपरेटरों के संघर्ष में शिमला संसदीय क्षेत्र के सांसद सुरेश कश्यप भी शामिल हो चुके हैं।आज ऑपरेटरो की रैली में शामिल हुए सांसद सुरेश कश्यप ने कहा कि ऑपरेटर्स कई दिनों से आंदोलन कर रहे हैं।अंबुजा सीमेंट उद्योग पर प्रबंधन की ओर से ताला लगा दिया गया है,लेकिन सरकार अभी तक इस ताले को खुलवाने में पूरी तरह से असमर्थ रही है।उन्होंने कहा कि वह सांसद होने के साथ ट्रक ऑपरेटरों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े है।उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार इस तालाबंदी को खुलवाने को लेकर ना कामयाब हुई है। उन्होंने मुख्यमंत्री से आग्रह किया कि स्वयं इस मसले में हस्तक्षेप कर मसले को जल्द से जल्द सुलझाएं।

सांसद सुरेश कश्यप ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार इस मसले को सुलझाने के लिए असमर्थ दिख रही है।उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार की ओर से बीते दिनों प्रदेश के मुख्यमंत्री ने कहा था कि एक दिन के अंदर इस उद्योग को खुलवाने का फैसला ले लिया जाएगा,जबकि उद्योग मंत्री ने भी दो दिनों के भीतर इस मसले को सुलझाने का भरोसा दिया था,लेकिन अभी तक इस संबंध में आज 45 दिन के बाद भी कोई हल नही निकल पाया है।उन्होंने कहा कि इस संबंध में वह सोमवार को कंपनी के अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे और वह उनसे लगातार अपडेट भी ले रहे हैं।उन्होंने कहा कि वे केन्द्र सरकार व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी इस गंभीर समस्या को उठाएंगे।ओर जल्द से जल्द इस विवाद का जो भी हल होगा निकालने की कोशिश करेंगे।

सांसद सुरेश कश्यप ने कहा कि यदि हिमाचल सरकार इस इस विवाद का समाधान नहीं कर सकती,तो सरकार अपने हाथ खड़े कर दे तो हम इस समस्या के समाधान करने की कोशिश कर सकते है और किसी हद तक इसमें सफल भी हो सकते हैं।उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि जो लोग अडानी की भाजपा से नजदीकियों बता रहे हैं और कह रहे हैं कि हिमाचल में कांग्रेस की सरकार आने पर हिमाचल में ये उद्योग बंद किए गए ऐसा नहीं है।राजस्थान में या छत्तीसगढ़ में भी कांग्रेस की सरकार है,अडानी का जितना कारोबार वहां है उसके मुकाबले तो हिमाचल में 5 परसेंट भी नहीं है और सरकार को इस विषय पर गंभीरता दिखानी चाहिए।इस समस्या को लेकर राजनीति नहीं होनी चाहिए।
एडीकेएम के पूर्व प्रधान बालक राम शर्मा,हेमराज ठाकुर,नीलम भारद्वाज ने अंबुजा चौक में ट्रक ऑपरेटरों को सम्बोधित किया।

इस मौके पर पूर्व विधायक गोविंद राम शर्मा,प्रदेश उपाध्यक्ष भाजपा रत्न सिंह पाल,मंडल अध्यक्ष भाजपा अर्की डीके उपाध्याय,राकेश गौतम,ओपी गांधी,नरेंद्र हांडा,ओपी महाजन,संतोष शुक्ला,जय सिंह सहित अन्य ऑपरेटर मौजूद रहे।

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

मोसम का हाल
स्टॉक मार्केट
क्रिकेट लाइव
यह भी पढ़े
अन्य खबरे
- Advertisement -