Tuesday, April 23, 2024

वननेस पब्लिक स्कूल अर्की ने मनाया अपना वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह,इस मौके पर मेधावियों को किया गया सम्मानित ।

- Advertisement -

बाघल टुडे (अर्की):- वननेस पब्लिक स्कूल अर्की ने मंगलवार को अपना छठा वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह बड़े धूमधाम के साथ मनाया । जिसमें एसडीएम अर्की केशव राम कोली ने बतौर मुख्यतिथि शिरकत की । वहीं डॉ संतलाल शर्मा विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित रहे। विद्यालय पहुंचने पर मुख्यातिथि का पुष्प गुच्छ से भव्य स्वागत किया गया।
कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्यातिथि द्वारा द्वीप प्रज्वलन कर वंदे मातरम गीत से किया गया। इसके उपरांत विद्यालय के संस्थापक अनिल भारद्वाज व मुख्याध्यापिका प्रोमिला भारद्वाज ने मुख्यतिथि को शॉल व स्मृतिचिन्ह देकर सम्मानित किया। इस मौके पर विद्यालय की अध्यापिका दिव्या ने वर्षभर की गतिविधियों को मुख्यतिथि के समक्ष रखा। इस मौके पर छात्रों द्वारा रंगारंग प्रस्तुतियां पेश की गई। छात्रों ने एकाकी के माध्यम से शिक्षा के महत्व को दर्शाया।
इस मौके पर विशेष अतिथि डॉ सन्त लाल शर्मा ने कहा कि आज के समय मे सभी को अपने स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखना चाहिये व समय समय पर स्वास्थ्य जांच करवानी चाहिये। उन्होंने कहाकि फ़ास्ट फूड न खाकर घर का बना सादा भोजन करना चाहिये व नियमित व्यायाम करना चाहिये। मुख्यतिथि केशव राम कोली ने अपने संबोधन में कहा कि किताबे को पढ़ना नहीं,बल्कि किताबों से ज्ञान प्राप्त करना होता है। जिससे राष्ट्र का निर्माण होता है। उन्होंने कहा कि बच्चों को मोबाइल छोड़ किताबे पढ़ने व बाहरी खेलों पर ज्यादा ध्यान देना चाहिये,ताकि उनका शारीरिक व मानसिक विकास हो। उन्होंने इस मौके पर बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की। इस मौके पर स्थानीय कलाकारों अर्जुन गोपाल व रंजना रघुवंशी ने गीत संगीत का कार्यक्रम प्रस्तुत कर आए हुए लोगों को नाचने पर मजबूर कर दिया। कार्यक्रम के अंत में अवनी, दृष्टि, रहमत, दिव्यांश, वंशिका, दीक्षांत,, धन्विका, कुनाल, मयंक, प्रतीक, हेजल, नमन, प्रियांशी, अंशिका, महिमा सहित अन्य छात्रों को मुख्यतिथि द्वारा सम्मानित किया गया।

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

मोसम का हाल
स्टॉक मार्केट
क्रिकेट लाइव
यह भी पढ़े
अन्य खबरे
- Advertisement -