Thursday, April 18, 2024

अर्की में दुकानदार से खुफिया ऑफिसर बनकर पैसा वसूलने वाले आरोपी गिरफ्तार ।

- Advertisement -

बाघल टुडे (अर्की):- अर्की में चार लोगों द्वारा खुफिया ऑफिसर बनकर एक दुकानदार से पैसा वसूलने का मामला सामने आया है। इस मामले में शामिल चारों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों में एक नाबालिग है। पुलिस द्वारा आरोपियों के खिलाफ आगामी कार्रवाई की जा रही है।

मिली जानकारी मुताबिक 6 सितम्बर को सुबह कुछ लोग शिकायतकर्ता सुरेन्द्र कुमार निवासी अर्की की दुकान पर आए और इसके पास कार्यरत मस्त राम को यह कहते है कि वे खुफिया पुलिस विभाग में कार्यरत है। उन्होने दुकान में पड़ी नकदी को अपने कब्जे में ले लिया। उसके बाद मस्त राम से दुकान मालिक सुरेन्द्र कुमार फोन करवाया तथा जल्दी दुकान आने को कहा ।
सुरेन्द्र कुमार जैसे ही दुकान पर पहुंचा तो उन तीन लोगों ने इसे पकड़ लिया तथा इसके और इसके कर्मचारी के साथ मारपीट की। उसके बाद एक गाडी काले रंग की वहां पर आई,वह भी उनका साथी था। इन चार व्यक्तियों ने इन दोनों को जबरन गाडी में बैठा लिया तथा कांगरी धार ले गए। वहां जाकर और पैसे की मांग की और कहा की अगर आप लोगों ने पैसा नही दिया तो आपको जान से मार देगें। आरोपी ने सुरेन्द्र कुमार को अगले दिन फोन किया और पूछा कि पैसे का इन्तजाम हुआ या नही।
शिकायतकर्ता सुरेन्द्र कुमार के अनुसार उसने अपने दोस्तों से थोडे-2 पैसे उधार लेकर 7 सितम्बर को आरोपियों की मांग के अनुसार एक लाख रुपए दिए। शिकायत कर्ता के अनुसार आरोपियों ने पैसे लेने के बाद उसे धमकी दी कि अगर इस बारे में उसने किसी को भी बताया तो इसको झूठे केस में फसा देगें।
इसके बाद शिकायतकर्ता ने इसकी शिकायत पुलिस में दी । जिस पर पुलिस द्वारा थाना अर्की में मामला पंजीकृत किया गया। पुलिस टीम द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया गया, जाँच में पता चला की घटना में 4 आरोपी संलिप्त हैं जिनमें से एक जुवेनाइल है,और जुवेनाइल को सुपुर्द किया गया।

अर्की के ही हैं चारों आरोपी
आरोपियों की पहचान हेमचंद (43 वर्ष )पुत्र गौरिया राम , मोहित शर्मा (25 वर्ष) पुत्र वीरेंदर कुमार , अशोक कुमार (40 वर्ष) पुत्र राम चंद तथा एक अन्य नाबालिग आरोपी भी शामिल है। चारों अर्की के रहने वाले हैं। पकडे गए चारों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया जा रहा है। वहीँ मामले को लेकर आगामी जाँच जारी है। आरोपियों के पकडे जाने की पुष्टि एसपी गौरव सिंह ने की है।

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

मोसम का हाल
स्टॉक मार्केट
क्रिकेट लाइव
यह भी पढ़े
अन्य खबरे
- Advertisement -