test
Saturday, June 22, 2024

25 फरवरी को आयोजित होगा मानव कल्याण समिति अर्की का वार्षिक प्रतिभा सम्मान समारोह ।

- Advertisement -

बाघल टुडे (अर्की):- मानव कल्याण समिति अर्की की मासिक बैठक प्रधान मनोहर लाल शर्मा की अध्यक्षता में आयोजित की गई।
बैठक में अर्की में आयोजित किए जाने वाले वार्षिक प्रतिभा सम्मान समारोह की तैयारियों की समीक्षा की गई।
समिति के सचिव राजेश कपाटिया ने बताया कि समिति द्वारा प्रतिवर्ष आयोजित किया जाने वाला वार्षिक प्रतिभा सम्मान समारोह 25 फरवरी रविवार को सामुदायिक भवन अर्की में होगा जिसमें बर्लिन जर्मनी में स्पेशल ओलंपिक्स समर गेम्स 2023 के बास्केटबॉल स्वर्ण पदक विजेता ब्वॉयज टीम के हेड कोच राज कुमार पाल (डुमैहर) व टीम कैप्टन अवनीश कौंडल (कुनिहार) तथा नवगांव पंचायत की तीन सगी बहनें निधि,मिताली व भावना जो कि हैंडबॉल की अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी हैं व उनकी प्रशिक्षक स्नेहलता को सम्मानित किया जाएगा।
इस वर्ष सरकारी स्कूलों में तहसील स्तर पर सत्र 2022-23 में जमा दो की परीक्षा में प्रथम स्थान के लिए घनागुघाट की मीनाक्षी, द्वितीय बनी-मटेरनी के आयुष व तृतीय स्थान के लिए घनागुघाट की दीक्षा तथा इसी तरह मैट्रिक परीक्षा में भूमति स्कूल की पूर्णिमा , मांगू स्कूल से युक्ति व मांझू की ईशा को पुरस्कृत किया जाएगा।
समिति के प्रथम सचिव रहे स्व० भवेशीराज शर्मा की पुण्य स्मृति में आशा शर्मा द्वारा छात्राओं के लिए घोषित ‘बी०आर०शर्मा मैमोरियल पुरस्कार’ के लिए जमा दो वर्ग में भूमति की राखी , धुंदन की गायत्री तथा मैट्रिक वर्ग में माँझू की भानवी व हनुमान बड़ोग की महक का चयन किया गया है।
समिति के संस्थापक डॉ संत लाल शर्मा ने बताया कि उपरोक्त सभी प्रतिभाओं से संपर्क स्थापित कर समारोह में पधारने का अनुरोध किया जा चुका है। इनके अलावा समिति के निशुल्क चिकित्सा शिविरों में सहयोग करने वाले स्वास्थ्य अधिकारियों, कर्मचारियों, स्वयंसेवकों व अन्य दानी सज्जनों को भी आमंत्रित किया गया है।
बैठक में श्री देवेन्द्र पाल, चमन लाल शर्मा, नागेश भारद्वाज, ओम प्रकाश शर्मा व रोहित शर्मा सहित कई अन्य सदस्य उपस्थित रहे।

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

मोसम का हाल
स्टॉक मार्केट
क्रिकेट लाइव
यह भी पढ़े
अन्य खबरे
- Advertisement -