Friday, May 24, 2024

ब्लॉक कांग्रेस अनुसूचित विभाग अर्की के कोर ग्रुप की हुई बैठक,कई मुद्दों पर हुई चर्चा ।

- Advertisement -

बाघल टुडे (अर्की):- ब्लॉक कांग्रेस अनुसूचित विभाग अर्की के कोर ग्रुप की बैठक शनिवार को अर्की में आयोजित की गई । जिसकी अध्यक्षता अध्यक्ष सीडी बंसल ने की । बैठक में विधानसभा चुनाव से पहले और चुनाव के बाद की स्थिति पर विशेष चर्चा की गई । बैठक में आने वाले समय में पार्टी की मजबूती तथा अनुसूचित विभाग को और सक्षम बनाने बारे उपस्थित सदस्यों से सुझाव लिए गए व इसे अमल पर लाने को लेकर सहमति बनी।

कमेटी द्वारा अम्बुजा सीमेंट के मालिकों द्वारा असंवैधानिक रूप से तालाबंदी कर हजारों लोगों की रोजी रोटी छीनने पर आक्रोश व्यक्त किया गया। इसको लेकर सरकार से निवेदन किया गया कि अम्बुजा प्रबंधन व ट्रांसपोर्टर के बीच जल्द समझौता करवा कर गरीब लोग जिनका पालन पोषण यहाँ से चलता है उसे सुचारू करवाएं। बैठक में यह भी निर्णय लिया कि निकट भविष्य में सीपीएस संजय अवस्थी के सम्मान में समारोह का आयोजन अनुसूचित विभाग अर्की द्वारा किया जाएगा।

इस बैठक में मुख्य रूप से ओम भाटिया, महासचिव (प्रशासन व संगठन),राकेश चौहान,महासचिव,गंगा राम,धनी राम, दलीप सिंह, बृजलाल, परस राम, बनिता चौहान, कृष्णा देवी, कांता देवी, परमानंद पंडयार व ओम प्रकाश चंदेल सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

मोसम का हाल
स्टॉक मार्केट
क्रिकेट लाइव
यह भी पढ़े
अन्य खबरे
- Advertisement -