Thursday, April 18, 2024

विकास समिति अर्की के सरंक्षक राजेन्द्र ठाकुर ने चुनाव के लिए अर्की में किया शक्ति प्रदर्शन,सैंकड़ो समर्थक रहे मौजूद ।

- Advertisement -

बाघल टुडे (अर्की):- अर्की विधानसभा क्षेत्र से बतौर निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुके विकास समिति अर्की के सरंक्षक राजेन्द्र ठाकुर ने आज अर्की मुख्यालय में चुनावी कार्यालय का शुभारंभ कर इसकी शुरूआत कर दी । इससे पूर्व राजेन्द्र ठाकुर का अर्की पहुंचने पर विकास समिति के पदाधिकारियों,सदस्यों व उनके समर्थकों ने उनका जोरदार स्वागत कर उन्हें फूल मालाएं पहनाई । विकास समिति अर्की कार्यालय से नए बस अड्डे,अंबेडकर मार्किट व पुराना बस अड्डे से होते हुए बाजार के शिव मंदिर तक रैली निकाली गई । जिसमें सैंकड़ो लोगों ने जय गंगा मैया व राजेंद्र ठाकुर के पक्ष में नारेबाजी की ।

मंच पर उपस्थित राजेन्द्र ठाकुर व अन्य ।

इसके उपरांत अर्की बाजार के शिव मंदिर स्थित एक जनसभा का आयोजन किया गया । जिसमें विकास समिति के पदाधिकारियों व अन्य सदस्यों ने अपना अपना सम्बोधन कर राजेंद्र ठाकुर के पक्ष में चुनाव में उनका पूर्ण सहयोग देने का लोगों से आग्रह किया व विश्वास दिलाया कि विधायक बनने के बाद हर क्षेत्र का विकास कार्य किया जाएगा ।
राजेन्द्र ठाकुर ने इस दौरान जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि वह आप सभी का आभार व्यक्त करते है कि वह अपना आशीर्वाद देने के लिए यहाँ पहुंचे है । उन्होंने कहा कि अगले माह प्रदेश में विधानसभा के चुनाव होने है । जिसके लिए उन्होंने अर्की से विकास समिति की ओर से बतौर निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान किया ।उन्होंने कहा कि महिलाओं को मान सम्मान देने के लिए विकास समिति की ओर हरिद्वार-ऋषिकेश की यात्रा करवाने का निर्णय लिया गया । इस निर्णय के तहत अर्की विधानसभा क्षेत्र की 72 पंचायतों से 8500 महिलाओं को 22 चरणों में यात्रा करवाई गई है । उन्होंने कहा कि अगर इस चुनाव में आप सभी का विधायक के तौर पर आशीर्वाद मिलता है तो आने वाले समय में विकास समिति अर्की की ओर से वृंदावन की यात्रा करवाई जाएगी । उन्होंने सभी लोगों से आह्वान किया कि वह अर्की विधानसभा क्षेत्र में विकास की गति देने के लिए अभी से तैयारियों में जुट जाएं ताकि अर्की विधानसभा का नाम प्रदेश के विकास कार्यो में अग्रणी पंक्ति में लिखा जाए । इस मौके पर विकास समिति अर्की के अध्यक्ष कांशीराम शर्मा,देवरा पंचायत के प्रधान रूप सिंह ठाकुर,बीडीसी अध्यक्ष सोमा कौंडल,उपाध्यक्ष मनोहर ठाकुर,नगर पंचायत अर्की अध्यक्ष हेमेंद्र गुप्ता,अरुणा ठाकुर,विनोद ठाकुर,धर्मपाल गर्ग सहित अन्य लोग मौजूद रहे ।

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

मोसम का हाल
स्टॉक मार्केट
क्रिकेट लाइव
यह भी पढ़े
अन्य खबरे
- Advertisement -