Thursday, May 23, 2024

अर्की में मनाया गया कांग्रेस पार्टी का 138 वां स्थापना दिवस,प्रस्ताव पारित कर सरकार से संजय अवस्थी को मंत्री बनाए जाने की रखी गई मांग ।

- Advertisement -

बाघल टुडे (अर्की):- अर्की के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में आज ब्लॉक कांग्रेस कमेटी द्वारा अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी का 138 वां स्थापना दिवस पर एक कार्यक्रम आयोजित किया गया । जिसकी अध्यक्षता ब्लॉक कांग्रेस अर्की के अध्यक्ष सतीश कश्यप ने की । इस अवसर पर पार्टी के पदाधिकारियों,विभिन्न पंचायतों के कांग्रेसजनों व कार्यकर्ताओं ने भाग लिया ।

इस मौके पर ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष सतीश कश्यप ने कहा कि 28 दिसंबर 1885 को अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी की स्थापना की गई थी और इसके प्रथम अध्यक्ष डॉ व्योमेश चंद्र बनर्जी बने। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने भारत की आजादी के लिए लड़ाई लड़ी और भारतवर्ष को आजादी दिलाने में अहम भूमिका निभाई । उन्होंने इस अवसर पर स्थापना दिवस की सभी को बधाई दी । इस मौके पर सभी कांग्रेस जनों ने आम सहमति से एक प्रस्ताव पारित किया कि अर्की विधानसभा क्षेत्र के नवनिर्वाचित विधायक संजय अवस्थी को वर्तमान प्रदेश सरकार में मंत्री पद प्रदान किया जाए। प्रस्ताव के माध्यम से आदरणीय मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू से आग्रह किया गया कि सन 1990 के पश्चात अर्की निर्वाचन क्षेत्र को कोई भी मंत्री पद नहीं दिया गया है।

इस मौके पर प्यारे लाल शर्मा, राजेंद्र रावत, कमलेश शर्मा, अनुज गुप्ता, संजय ठाकुर, जिया लाल वर्मा, ऋषि देव शर्मा, ओपी भारद्वाज, दिनेश शर्मा, भीम सिंह ठाकुर, धर्मपाल गौतम, कुलदीप सूद, देवकली गौतम, सीमा शर्मा, सुनीता गर्ग, ईश्वर गुप्ता, उर्मिला ठाकुर, निर्मला, हेमलता, महेश्वर गुप्ता, भगतराम,लक्ष्मी सिंह सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

मोसम का हाल
स्टॉक मार्केट
क्रिकेट लाइव
यह भी पढ़े
अन्य खबरे
- Advertisement -