अर्की भाजपा ने सरकार द्वारा डी-नोटिफिकेशन की कार्यवाही के खिलाफ जयनगर में किया प्रदर्शन।

बाघल टुडे (अर्की):- प्रदेश की पूर्व भाजपा सरकार द्वारा खोले गए सरकारी कार्यालयों को वर्तमान कांग्रेस सरकार द्वारा डिनोटिफाई करने के विरूद्ध में अर्की के भाजपाईयों ने अर्की भाजपा मंडल अध्यक्ष डीके उपाध्याय की अध्यक्षता में जयनगर में प्रदर्शन किया । इस अवसर पर प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष रतन सिंह पाल व पूर्व विधायक गोविंद शर्मा भी विशेष तौर पर उपस्थित रहे । उन्होने रोष रैली निकाल कर प्रदेश सरकार के विरूद्ध नारेबाजी की ।

प्रदेश उपाध्यक्ष रतन सिंह पाल का कहना था कि पूर्व भाजपा सरकार द्वारा यह कार्यालय लोगों की मांग के अनुरूप खोले गए थे, ताकि लोगों को घर द्वार पर सुविधा मिल सके । उन्होने कहा कि जयनगर में पूर्व सरकार द्वारा जो लोक निर्माण विभाग का उपमंडल कार्यालय खोला गया था, उसे भी वर्तमान कांग्रेस सरकार द्वारा बंद कर दिया गया है जिससे लोगों में भारी रोष है ।

पूर्व विधायक गोविंद शर्मा ने कहा कि सरकार का यह निर्णय तानाशाही पूर्ण है तथा अर्की भाजपा इसका पुरजोर विरोध करती है । पूर्व भाजपा सरकार ने जयनगर में लोक निर्माण विभाग का कार्यालय लोगों की परेशानी को देखते हुए खोला था,परंतु सरकार के इस निर्णय से जयनगर क्षेत्र के लोगों में सरकार के प्रति भारी रोष है । उनका कहना था कि यदि सरकार ने अपने इस निर्णय को नहीं बदला तो लोगों को मजबूर होकर सरकार के विरूद्ध आंदोलन करने को मजबूर होना पड़ेगा ।

इस अवसर पर मंडल महामंत्री राकेश ठाकुर,बाबूराम पंवर,राजेश महाजन,नरेश चौधरी,राम चंद पाल,नरेश ठाकुर,मस्तराम महाजन,सुरेश जोशी तथा अन्य भाजपा नेता व स्थानीय लोग उपस्थित रहे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *