Friday, May 24, 2024

पूर्व मंत्री सुरेश भारद्वाज को स्कूटी ने मारी टक्कर, मुंह और नाक में आई चोटें, IGMC में उपचार जारी

- Advertisement -

बाघल टुडे(ब्यूरो):- हिमाचल के पूर्व शिक्षा और शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज को स्कूटी की टक्कर ने आईजीएमसी पहुंचा दिया है। वह शिमला के स्ट्राबेरी हिल के पास पैदल जा रहे थे कि एक स्कूटी की टक्कर से वह चोटिल हो गए। बताया जाता है कि उनके मुंह व नाक में चोटें आई हैं और तुरंत ही उन्हें आईजीएमसी पहुंचाया गया, जहां पर आपातकालीन विभाग में उन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया है। फिलवक्त वह आईजीएमसी में ही उपचाराधीन है।
जानकारी के अनुसार पूर्व शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज को एक स्कूटी ने शनिवार को उस समय टक्कर मार दी, जिस समय वह छोटा शिमला के स्ट्राबेरी हिल में पैदल जा रहे थे। इसी बीच तेज रफ्तार एक स्कूटी सवार ने उन्हें टक्कर मार दी। उन्हें कुछ लोगों ने तुरंत आईजीएमसी उपचार के लिए पहुंचाया। बताया जाता है कि उनके मुंह और नाक में चोटें आई है। फिलहाल उनकी स्थिर बनी हुई है। सूचना मिलने के बाद पुलिस भी कार्रवाई में जुट गई है।
आईजीएमसी के डिप्टी एमएस डा.प्रवीण भाटिया ने कहा कि पूर्व मंत्री को आईजीएमसी लाया गया है और उन्हें कैजुअलटी में प्रारंभिक उपचार दिया गया है। फिलवक्त वह अस्पताल में ही चिकित्सकों की देखरेख में उपचार ले रहे है।

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

मोसम का हाल
स्टॉक मार्केट
क्रिकेट लाइव
यह भी पढ़े
अन्य खबरे
- Advertisement -