Friday, May 24, 2024

12 जून को कोर ग्रुप की मीटिंग से पहले होगी नड्डा-धूमल की मुलाकात,लोकसभा चुनाव को लेकर हो सकती है चर्चा ।

- Advertisement -

बाघल टुडे (ब्यूरो):- भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगतप्रकाश नड्डा की हिमाचल में प्रस्तावित तीन दिवसीय दौरे के पहले दिन 12 जून को हमीरपुर में शाम के वक्त कोर ग्रुप की मीटिंग से ठीक पहले पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. प्रेमकुमार धूमल के साथ शिष्टाचार भेंट लोकसभा चुनाव के मद्देनजर काफी अहम होगी। शाम के वक्त छह बजे से लेकर साढ़े छह बजे तक जलपान पर आधे घंटे की नड्डा-धूमल की मुलाकात तय हुई है। दोनों कद्दावर नेताओं की खास मुलाकात पर सभी की निगाहें हैं। इसके बाद साढ़े छह बजे से लेकर साढ़े आठ बजे तक कोर ग्रुप की बैठक आयोजित की जाएगी। नड्डा का रात्रि ठहराव अपने निवास स्थान विजयपुर में होगा। अपने तीन दिवसीय हिमाचल दौरे के तहत एक पूरा दिन अपने गृहजिला को देंगे। निर्धारित शेड्यूल के तहत भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा हिमाचल की तीन दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं 12 जून को नड्डा जिला कांगड़ा के नूरपुर व पालमपुर स्थित नए भाजपा जिला कार्यालय का उद्घाटन करेंगे। इसी दिन नूरपुर में नड्डा एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे और लोकसभा चुनाव के लिए माहौल तैयार करेंगे। 13 जून को भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा अपने गृह जिला बिलासपुर में रहेंगेे। जिला भाजपा, मंडल भाजपा व मोर्चा की बैठक में नड्डा भाग लेंगे।

इसी तरह 14 जून को भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष मंडी लोकसभा क्षेत्र के कुल्लू में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। कुल्लू में जनसभा करने के बाद दोपहर के समय पंजाब राज्य के होशियारपुर के लिए रवाना होंगे। उधर, जेपी नड्डा कांगड़ा जनसभा के बाद मां ब्रजेश्वरी मंदिर और इसके बाद ज्वालामुखी मंदिर में मां के चरणों में शीश नवाएंगे। उधर, भाजपा ने जेपी नड्डा के कार्यक्रमों को लेकर तैयारियां शुरू कर दी हैं।

बिलासपुर में बिताएंगे दिन

बिलासपुर जिला भाजपा के अध्यक्ष स्वतंत्र सांख्यान का कहना है कि बीजेपी चीफ जेपी नड्डा तीन दिन के हिमाचल दौरे पर आ रहे हैं। बिलासपुर पधारने पर उनका गर्मजोशी के साथ स्वागत अभिनंदन किया जाएगा। नड्डा एक पूरा दिन बिलासपुर में ही रहेंगे और स्थानीय कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। इस बीच जिला भाजपा कार्यकारिणी व विधायकों सहित वरिष्ठ नेताओं के साथ मिलने का भी कार्यक्रम है।

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

मोसम का हाल
स्टॉक मार्केट
क्रिकेट लाइव
यह भी पढ़े
अन्य खबरे
- Advertisement -