Thursday, April 18, 2024

CPS संजय अवस्थी ने राज्य स्तरीय सायर मेले की तैयारियों का लिया जायजा,कहा मुख्यमंत्री करेंगे मेले का शुभारंभ ।

- Advertisement -

बाघल टुडे (अर्की):- अर्की के एसडीएम कार्यालय सभागार में रविवार को राज्य स्तरीय सायरोत्सव की तैयारियों को लेकर बैठक का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता सीपीएस व विधायक संजय अवस्थी ने की । बैठक में एसडीएम अर्की यादविंदर पॉल ने मेले को लेकर तैयार की गई रूपरेखा के बारे में सभी को अवगत करवाया गया। सीपीएस संजय अवस्थी ने कहा कि इस बार 17 सितंबर को राज्य स्तरीय सायर मेले का शुभारंभ प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू करेंगे जबकि 19 सितंबर को समापन समारोह में महामहिम राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ला शिरकत करेंगे। अवस्थी ने कहा की मेला हमारी संस्कृति व आपसी भाईचारे का प्रतीक है । उन्होने कहा कि इसमें सभी लोगों की सहभागिता होना जरूरी है। उन्होंने मेले को सफल बनाने के लिए अधिकारियों से हर संभव प्रयास करने का आग्रह किया। इस दौरान उन्होंने मौजूद अधिकारियों से भी सुझाव मांगे।
संजय अवस्थी ने कहा कि सायर मेला अर्की झोटों की प्रदर्शनी के लिए प्रसिद्ध रहा है। बकौल मुख्यमंत्री से भी आग्रह किया है कि मेले के दौरान लगने वाली झोटों की प्रर्दशनी को पुनः शूरू किया जाए। हालांकि उन्होंने कानून का हवाला देते हुए कहा कि यदि माननीय न्यालय से इसकी इजाज़त मिलती है तो ही इसे फिर से शुरू किया जायेगा।
इस बैठक में एसडीएम यादविंदर पाल,ब्लॉक अध्यक्ष सतीश कश्यप,रमेश ठाकुर,जगदीश ठाकुर,हेमंत वर्मा,देवेंद्र कौंडल,गोपाल सिंह,प्रेम कालिया सहित सभी विभागों के अधिकारी मौजूद रहे।

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

मोसम का हाल
स्टॉक मार्केट
क्रिकेट लाइव
यह भी पढ़े
अन्य खबरे
- Advertisement -