11, 12 व 13 सितम्बर को होंगे राज्य स्तरीय सायर मेला अर्की के लिए ऑडिशन

बाघल टुडे (अर्की):- राज्य स्तरीय सायर मेला-2024 की सांस्कृतिक संध्याओं के लिए लोक कलाकारों के ऑडिशन की तिथियां निर्धारित कर दी गई हैं। यह जानकारी बुधवार को मेला अधिकारी एवं उपमण्डलाधिकारी अर्की यादविंदर पाल ने सांस्कृतिक उप समिति की बैठक की अध्यक्षता करते हुए दी।
यादविंदर पाल ने कहा कि राज्य स्तरीय सायर मेले की सांस्कृतिक संध्याओं में कार्यक्रम प्रस्तुत करने के लिए कलाकारों के ऑडिशन 11,12 व 13 सितम्बर, 2024 को प्रातः 10 बजे से आयोजित किए जाएंगे। ऑडिशन उपमण्डलाधिकारी कार्यालय अर्की के सभागार में आयोजित होंगे।
उन्होंने कहा कि ऑडिशन के लिए कलाकार 10 सितम्बर, 2024 तक उपमण्डलाधिकारी कार्यालय अर्की में आवेदन कर सकते हैं। आवेदन ई-मेल के माध्यम से भी किए जा सकते है। स्थानीय एवं विभिन्न ज़िलों के लोक कलाकार अथवा सांस्कृतिक दल अपनी प्रस्तुति के लिए आवेदन ई-मेल sdmarki.hp@nic.in पर कर सकते हैं तथा अधिक जानकारी के लिए कार्यालय दूरभाष नम्बर 01796-220666 पर सम्पर्क कर सकते है।
यादविंदर पाल ने कहा कि राज्य स्तरीय सायर मेले-2024 का आयोजन 16 से 18 सितम्बर, 2024 तक अर्की के चौगान मैदान में होगा। उन्होंने कलाकारों से आग्रह किया कि ऑडिशन के लिए निर्धारित तिथि तक आवेदन करना सुनिश्चित करें।
इस अवसर पर नगर पंचायत अर्की के अध्यक्ष अनुज गुप्ता, खण्ड कांग्रेस समिति अर्की के अध्यक्ष सतीश कश्यप, नगर पंचायत अर्की की पूर्व अध्यक्ष सीमा शर्मा, सांस्कृतिक उप समिति के सदस्य रोशन वर्मा, तहसीलदार अर्की विपिन वर्मा, कानूनगो निर्वाचन कुलदीप,परविंदर सहित सम्बन्धित विभागों के अधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *