Friday, May 24, 2024

अर्की कॉलेज में एथलेटिक मीट हुई आयोजित,सुरेंद्र 6 गोल्ड मैडल हासिल कर बने बेस्ट एथलीट ।

- Advertisement -

बाघल टुडे (अर्की):- राजकीय महाविद्यालय अर्की में एथलेटिक मीट का आयोजन किया गया। इस मौके पर एसोसिएट प्रोफेसर रसायन विभाग डॉ मंजूलता शर्मा ने बतौर मुख्यतिथि शिरकत की । वहीं भारतीय स्टेट बैंक अर्की के प्रबंधक रवि कुमार गर्ग ने विशेष अतिथि के रूप में मौजूद रहे । डॉक्टर मंजूलता ने कॉलेज की एथलेटिक मीट 2022-23 का आगाज किया । इस मीट में करीब 100 खिलाड़ियों ने भाग लिया । जिन्होंने हाई जम्प,लॉग जम्प,शार्ट फुट व दौड़ प्रतियोगिता में भाग लिया ।

मुख्यतिथि ने बच्चों को खेल भावना से खेलने का दिया सन्देश:- मुख्य अतिथि ने अपने संबोधन में कहा कि छात्र-छात्रों को खेल भावना से खेल खेलना चाहिए । उन्होंने कहा कि खेलों में भाग लेने से जहाँ शारीरिक व मानसिक विकास होता है,वहीं वह अनुशासन में भी रहता है ।उन्होंने कहा कि खेल को हार जीत के लिए ना खेलें , प्रेम भाव के लिए खेलें। इसमें मैत्री भाव सदैव बना रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि खिलाडी प्रति दिन खेलने को अपनी आदत बना लें क्योंकि खेलों के माध्यम से स्वस्थ शरीर का निर्माण होता है। प्रतियोगिताओं के सफल आयोजन के लिए भारतीय स्टेट बैंक अर्की के प्रबंधक रवि कुमार गर्ग ने खिलाड़ियों की भोजन व्यवस्था को सुनिश्चित करने के लिए सम्मान जनक अनुदान दिया ।

एथलेटिक मीट में यह खिलाडी हुए सम्मानित:- इस एथलेटिक मीट में पुरुष वर्ग में बेस्ट एथलीट का खिताब सुरेंद्र बीए द्वितीय वर्ष के नाम रहा , सुरेंद्र ने छह स्वर्ण पदक अपने नाम किए। महिला वर्ग में भावना ने चार स्वर्ण पदक जीतकर बेस्ट एथलीट का खिताब अपने नाम किया। इस मौके पर पीटीए प्रधान सुनीता रघुवंशी,दीपक गुप्ता,रवीराम,राजन तनवर सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे ।

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

मोसम का हाल
स्टॉक मार्केट
क्रिकेट लाइव
यह भी पढ़े
अन्य खबरे
- Advertisement -