Monday, May 27, 2024

भूमति पंचायत के डाडल गांव में चल रहे श्रमदान शिविर का हुआ समापन,प्रधान योगेश गौतम रहे मुख्यतिथि ।

- Advertisement -

अर्की की ग्राम पंचायत भूमती के डाडल गांव में नेहरू युवा केन्द्र सोलन के सौजन्य से सुभाष नेहरू युवक मण्डल डाडल द्वारा तीन दिवसीय श्रमदान शिविर का आयोजन किया गया। इसकेसमापन समारोह में भूमती पंचायत के प्रधान योगेश गौतम बतौर मुख्यातिथि उपस्थित हुए व बीडीसी सदस्या आशा शर्मा विशेष अतिथि के तौर पर उपस्थित रही।
तीन दिनों तक चले इस श्रमदान शिविर में जल संरक्षण के साथ-साथ पानी के चश्मे का व कूड़ेदान का निर्माण किया गया। इस शिविर में युवक मण्डल के सभी सदस्यों और स्थानीय ग्रामीणों ने मिलकर कार्य किया।
मुख्यातिथि योगेश गौतम ने सभी युवाओं को इस कार्यक्रम के सफल आयोजन के लिये बधाई दी और नेहरू युवा केन्द्र सोलन का इस तरह के सामाजिक कार्यो के आयोजन उनकी पंचायत में करवाने के लिये धन्यवाद प्रकट किया।
कार्यक्रम के अंत मे युवक मण्डल के प्रधान तिलकराज शर्मा ने नेहरू युवा केन्द्र सोलन का इस श्रमदान शिविर का आयोजन करवाने के लिये धन्यवाद किया। उन्होंने मुख्यातिथि योगेश गौतम का भी कार्यक्रम में आने के लिये धन्यवाद किया।
इस दौरान महिला मंडल प्रधान प्रोमिला ठाकुर, विकास समिति के कोषाध्यक्ष मानसिंह तनवर, पंकज ठाकुर, अशोक कुमार, प्रेमलाल, नरेश, नर्वदेश,जितेंद्र,नमन ,अनिल तुलसी ठाकुर,लता तथा चंपा सहित अन्य ग्रामीण भी उपस्थित रहे।

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

मोसम का हाल
स्टॉक मार्केट
क्रिकेट लाइव
यह भी पढ़े
अन्य खबरे
- Advertisement -