Thursday, May 23, 2024

HAS बाहवाँ में हुई फेयरवेल पार्टी, मन्नत को मिस फेयरवेल व तेजस्वी वर्मा को मिस्टर फेयरवेल चुना गया ।

- Advertisement -

बाघल टुडे(अर्की):- हिमाचल एकेडमिक स्कूल बाहवाँ में दसवीं कक्षा के विद्यार्थियों को औपचारिक विदाई देने के लिए शेष विद्यार्थियों व स्कूल प्रबंधन द्वारा एक समारोह का आयोजन किया गया। विदाई समारोह में स्कूल विद्यार्थियों ने 10वीं के विद्यार्थियों को फेयरवेल पार्टी दी। जिसमें स्कूल के सभी अध्यापक और छठी कक्षा से दसवीं कक्षा तक के विद्यार्थी उपस्थित रहे। विद्यार्थियों द्वारा प्रस्तुत सांस्कृतिक व अन्य कार्यक्रमों ने समारोह को यादगार लम्हों में बदल दिया।इस अवसर पर मन्नत को मिस फेयरवेल, तेजस्वी वर्मा को मिस्टर फेयरवेल व आकाश को मिस्टर इंटेलिजेंट खिताब से नवाजा गया। दसवीं कक्षा के छात्रों ने उनके सम्मान में आयोजित भोज के लिए सभी का धन्यवाद करते हुए कहा कि वे स्कूल में बिताए हुए समय को कभी न भूल पाएंगे।

इस अवसर पर संस्थान की प्रधानाध्यापिका संगीता शर्मा ने कहा कि निवृतमान कक्षा के सभी विद्यार्थी मेहनती है वह आगे चलकर अवश्य ही अपने अध्यापकों का नाम रोशन करेंगे।
संस्थान के चेयरमैन रूपराम शर्मा इन अविस्मरणीय पलों के साक्षी रहे उन्होंने अपने उद्गार प्रकट करते हुए सभी विद्यार्थियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

मोसम का हाल
स्टॉक मार्केट
क्रिकेट लाइव
यह भी पढ़े
अन्य खबरे
- Advertisement -