Tuesday, April 23, 2024

ब्लॉक कांग्रेस अर्की ने किया हल्ला बोल कार्यक्रम,कहा- राहुल गांधी की संसद सदस्यता रद्द करना राजनीतिक दुर्भावना से प्रेरित फैसला ।

- Advertisement -

बाघल टुडे (अर्की):- ब्लाक कांग्रेस अर्की की मासिक बैठक अर्की लोक निर्माण विभाग विश्राम गृह में आयोजित की गई । जिसकी अध्यक्षता ब्लाक कांग्रेस अर्की के अध्यक्ष सतीश कश्यप ने की । इस बैठक में अर्की विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न क्षेत्रों से आए कांग्रेस कार्यकर्ताओं एवं पंचायत जनप्रतिनिधि ने भाग लिया ।अध्यक्ष सतीश कश्यप ने अपने संबोधन में कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंद्र सिंह सुक्खू के कुशल नेतृत्व में आज हिमाचल विकास के पथ पर निरंतर अग्रसर है । वहीं अर्की विधानसभा क्षेत्र में सीपीएस संजय अवस्थी की क्षेत्र के लिए निरन्तर विकास के लिए दृढ़ इच्छाशक्ति और संकल्प से अर्की के समीप जलाणा में राजीव गांधी डे बोर्डिंग स्कूल व दाडलाघाट में पशु चिकित्सा प्रशिक्षण केंद्र की स्थापना होगी । जिसकी पहली किस्त साढ़े चार करोड़ जारी कर दी गई है । सतीश कश्यप ने मुख्यमंत्री एवं सीपीएस संजय अवस्थी का दाडलाघाट डिग्री कालेज के भवन निर्माण के लिए साढ़े चौदह करोड़ रुपए की राशि स्वीकृत करने के लिए आभार व्यक्त किया ।
ब्लाक कांग्रेस अर्की ने बैठक के पश्चात हल्ला बोल कार्यक्रम आयोजित किया । इस मौके पर वक्ताओं ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की संसद सदस्यता रद्द करने के फैसले को राजनीतिक दुर्भावना से प्रेरित फैसला करार दिया । यह कार्यवाही राहुल गांधी द्वारा संसद में मोदी सरकार से किए अडाणी के संदर्भ में उठाये महत्वपूर्ण सवालों से बचने तथा चुप कराने की एक नाकाम कोशिश है । वर्तमान में मोदी सरकार द्वारा देश में अघोषित आपातकाल लागू किया गया है तथा विपक्ष के कांग्रेस नेताओं द्वारा यदि देशहित में मोदी सरकार के जनविरोधी नीतियों का विरोध करते हैं तो उनके खिलाफ झुठे मुकदमे दर्ज करके उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है ।
इस अवसर पर हि.प्र.सरकार में लघु बचत बोर्ड के वाइस चेयरमैन प्रकाश करड,सुरेन्द्र ठाकुर,संजय ठाकुर,कमलेश,बिमला ठाकुर, सीमा शर्मा,जगदीश ठाकुर, , ऋषिदेव,सीडी बंसल,अशोक भारद्वाज,भीम सिंह ठाकुर सहित अन्य ने भाग लिया ।

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

मोसम का हाल
स्टॉक मार्केट
क्रिकेट लाइव
यह भी पढ़े
अन्य खबरे
- Advertisement -