Monday, December 4, 2023

स्थानीय स्तर पर समस्या निराकरण में पार्षद की भूमिका महत्वपूर्ण – संजय अवस्थी

- Advertisement -

बाघल टुडे (अर्की):- बाघल टुडे(अर्की):- CPS संजय अवस्थी की गरिमामयी उपस्थिति में आज उपमण्डलाधिकारी अर्की यादविंदर पाल ने नगर पंचायत अर्की के वार्ड नम्बर 02 के नवनिर्वाचित पार्षद पदम देव को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई।
संजय अवस्थी ने इस अवसर पर वार्ड नम्बर 02 के नवनिर्वाचित पार्षद पदम देव को बधाई दी। उन्होंने आशा जताई कि पार्षद अपने क्षेत्र की समस्याओं के निराकरण के लिए सदैव प्रयासरत रहेंगे। उन्होंने कहा कि पार्षद का पद महत्वपूर्ण होता है और स्थानीय स्तर पर विकास कार्य में पार्षद की भूमिका विशिष्ट रहती है।
उन्होंने आशा जताई कि नवनिर्वाचित पार्षद अपने कर्तव्यों के निर्वहन के माध्यम से लोगों की आशाओं पर खरा उतरेगें।
संजय अवस्थी ने कहा कि उन्होंने अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत पार्षद के रूप में की। उन्होंने कहा कि पार्षद अपने क्षेत्र के निवासियों के सबसे समीप रहकर कार्य करता है।
नगर पंचायत अर्की के वार्ड नम्बर 02 से नवनिर्वाचित पार्षद पदम देव उप निर्वाचन में विजय प्राप्त की है।
संजय अवस्थी ने इस अवसर पर लोक निर्माण विभाग अर्की के विश्राम गृह में जन समस्याएं सुनी और अधिकारियों को इनके शीघ्र निपटारे के निर्देश दिए।
इस अवसर पर खण्ड कांग्रेस अर्की के अध्यक्ष सतीश कश्यप, खण्ड कांग्रेस समिति अर्की के कोषाध्यक्ष रोशन वर्मा, समस्त पार्षदगण, व्यापार मण्डल अर्की के अध्यक्ष अनुज गुप्ता, तहसीलदार अर्की रमन ठाकुर सहित अन्य गणमान्य उपस्थित थे।

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Advertisements

मोसम का हाल
स्टॉक मार्केट
क्रिकेट लाइव
यह भी पढ़े
अन्य खबरे
- Advertisement -